Ad.

Monday, July 27, 2015

पंजाब को फिर दहलाने की कोशिश, गुरदासपुर में पुलिस थाने पर आतंकी हमला, तीन की मौत, रेलवे ट्रैक पर जिंदा बम मिले




पंजाब में पुलिस थाने पर आतंकी हमला, तीन की मौत, रेलवे ट्रैक पर जिंदा बम मिलेगुरदासपुर: पंजाब में गुरदासपुर के दीनानगर पुलिस स्टेशन पर आतंकियों ने हमला कर दिया है, जिसमें दो पुलिसकर्मियों और एक स्थानीय नागरिक के मारे जाने की खबर है। इसके अलावा सात लोग घायल बताए जा रहे हैं।

गृह मंत्रालय ने इस घटना के आतंकी हमला होने की पुष्टि की है। आतंकियों के खिलाफ हेलिकॉप्टर के जरिये कमांडो कार्रवाई की जा रही है। गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल से बात की है। केंद्रीय गृह सचिव ने पंजाब के डीजीपी से हालात पर चर्चा की है।

बताया जा रहा है कि तीन से चार की संख्या में हमलावर पहुंचे। वे सफ़ेद मारुति कार में आए थे और उन्होंने फ़ायरिंग करते हुए थाने पर क़ब्ज़ा कर लिया। इस कार को भी उन्होंने हाइजैक कर अपने कब्जे में कर लिया था।

सुरक्षाबल के जवानों ने थाने को घेर लिया है और हमलावरों पर कार्रवाई की जा रही है। फायरिंग की आवाजें लगातार आ रही हैं। बताया जा रहा है कि हमलावरों के पास भारी संख्या में हथियार मौजूद है। वहीं दीनानगर-पठानकोट रेलवे ट्रैक पर पांच बम भी मिले हैं। यह इलाका पाकिस्तान सीमा से सटा हुआ है।

0 comments:

Post a Comment