Ad.

Sunday, July 5, 2015

पांच दिन तक पड़ोसी के शव को बेडरूम में रखकर सोता रहा बुजुर्ग

#बुलंदशहर #उत्तर प्रदेश डर के मारे बुलंदशहर की एक बुजुर्ग ने ऐसा काम किया है कि जिसे सुनकर आप सन्‍न रह जाएंगे. बुजुर्ग के पड़ोसी की उसके अहाते में गिरकर मौत हो गई थी. इस बात से बुजुर्ग इतना घबरा गए कि उन्‍हें लगने लगा कि लोग समझेंगे कि उसी ने पड़ोसी की हत्‍या की है. डर के मारे बुजुर्ग ने पड़ोसी के शव को अपने बेडरूम में छिपा दिया. पुलिस ने पूछताछ के लिए बुजुर्ग को हिरासत में लिया है.
सिकंदराबाद कोतवाली अंतर्गत कायस्थबाड़ा में नगेंद्र यादव और हरिप्रकाश गुप्‍ता का घर है. बताया जा रहा है कि मंगलवार रात करीब नौ बजे 65 वर्षीय हरिप्रकाश गुप्ता छत से पड़ोसी नगेंद्र यादव के घर के अहाते में गिर गए थे, जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई थी.
घर में पड़ोसी हरिप्रकाश का शव देखकर नगेंद्र काफी घबरा गए. उन्‍हें लगा कि लोग समझेंगे कि उन्‍होंने ही हरिप्रकाश की हत्‍या की है. इसी डर के मारे नगेंद्र ने हरिप्रकाश के शव को अपने बेडरूम में छुपा दिया.
इस सच को छुपाने के लिए नगेंद्र पिछले पांच दिनों से उसी बेडरूम में सो रहे थे, जिसमें हरिप्रकाश का शव रखा था.

चार दिनों तक हरिप्रकाश का पता नहीं चलने पर कोतवाली प्रभारी केपी सिंह मौके पर छानबीन को पहुंचे थे. वह आस-पड़ोस के लोगों से पूछताछ कर ही रहे थे तभी उन्‍हें नगेंद्र के घर से भीषण बदबू का अहसास हुआ. इसके बाद साथ आए पुलिसकर्मियों ने नगेंद्र के घर की तालाशी ली तो बेडरूम में एक शव बेहद सड़ी-गली हालत में मिली.

शव को बाहर लाकर देखने पर पता चला कि वह हरिप्रकाश थे. हरिप्रकाश के रिश्तेदार राजकुमारी ने नगेंद्र पर हत्‍या का आरोप लगाया है. फिलहाल नगेंद्र को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

0 comments:

Post a Comment