Ad.

Thursday, June 18, 2015

16 साल की बेटी से 10 साल से बलात्कार कर रहा था हैवान पिता, पैदा किए चार बच्चे



लगातार आ रही यौन शोषण की खबरों में ये ऐसी खबर आई है जो कानून व्यवस्‍था की खस्ता हालत और विकृत होते इंसानी दिमाग का सबूत पेश कर रही है। पुलिस ने एक ऐसे दरिंदे पिता को गिरफ्तार कर जेल भेजा है जिस पर उसकी खुद की बेटी का कई सालों तक बलात्कार कर चार बच्चे पैदा करने का आरोप है।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर दावा किया है कि वह अपने परिवार के छोटे सदस्यों का शारीरिक और मानसिक शोषण करता था। यह मामला फ्रांस के डनकिर्क शहर का है।

पुलिस ने बताया कि 50 वर्षीय आरोपी को बेल्जियम के बॉर्डर के पास से गिरफ्तार कर उसे हिरासत में लिया गया है। डेली मेल के अनुसार, फ्रांस में अगर कोई व्यक्ति किसी से शारीरिक संबंध बनाता है तो वहां इसे अपराध नहीं माना जाता। लेकिन इस दरिंदे बाप ने कुछ ऐसा किया है जिससे इसका जेल के सलाखों के पीछे जाना तय है।

गिरफ्तार किए गए शख्स पर आरोप है कि इसने अपनी 30 साल की बेटी पर हमला किया और उससे जबरन संबंध बनाए। और ऐसा इसने एक बार नहीं किया बल्कि ऐसा अनेकों बार किया।

पुलिस का कहना है के यहां वैसे तो शारीरिक संबंध बनाना कोई अपराध नहीं है लेकिन अगर कोई शख्स किसी के साथ जबरन संबंध बनाता है या यौन शोषण करता है तो उसे कानून के निगाह में अपराधी माना जाता है।

पुलिस के अनुसार, शख्स के खिलाफ यौन शोषण और मारपीट करने के मामलों में गिरफ्तार किया है। बताते हैं कि आरोपी शख्स की करतूतों के बारे में उसके पड़ोसियों को पता था लेकिन किसी ने भी पुलिस से श‌िकायत नहीं की थी। साभारः अमर उजाला

0 comments:

Post a Comment